सऊदी अरबिया: अंतरराष्ट्रीय उड़ानें अभी भी निलंबित रहेंगी

सऊदी ग्रह मंत्रालय ने अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू उड़ानों के निलंबन को और बढ़ा दिया है।
याद रहे कि सऊदी अरब ने 15 मार्च को दोसरी नोटिस आने तक उड़ानों को निलंबित करने की घोषणा की थी। इसे भी पढ़ें कोरोना के 99 नए मामले आए सामने, 1 की मौत कुल संख्या 1203
सऊदी समाचार एजेंसी एसपी के अनुसार ग्रह मंत्रालय के एक अधिकारी ने शनिवार और रविवार  के बीच कि रात एक महत्वपूर्ण बयान जारी किया कि सऊदीयों और विदेशियों की सुरक्षा के लिए  सऊदी अरब के स्वास्थ्य अधिकारियों के निर्देश पर कोरोना वायरस से बचाओ के लिए भविष्य में निवारक उपायों को जारी रखा जाएगा।

शाही निर्देशों के अनुसार, चार महत्वपूर्ण निर्णय किए गए हैं।
एक निर्णय के अनुसार, सऊदी अरब के लिए सभी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें दोसरा फैसला आने तक निलंबित रहेंगी। घरेलू उड़ानों का निलंबन भी दोसरी सूचना आने तक निलंबित रहेगा। केवल आपातकालीन उड़ानों को इस प्रतिबंध से छूट दी जाएगी।
इसके अलावा, बसों, टैक्सियों, ट्रेनों को भी दोसरी नोटिस आने तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है। ट्रेंडिंग सऊदी अरब में काम करने वालों के लिए खुशखबरी जिस का इंतज़ार था वह ख़बर आगाई
याद रहे कि सऊदी अरब ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर 21 मार्च से 14 दिनों के लिए ट्रेनों, बसों और टैक्सियों सहित घरेलू उड़ानों को निलंबित करने का फैसला किया था।
इससे पहले अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगाया गया था।

अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

नया पेज पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें