सरायमीर: सेनदुरी के मोहम्मद शाहिद ने किया 2 महीने का किराया माफ

सरायमीर (असबाक़): स्थानीय समाचार वेबसाइट हौसला न्यूज़ के अनुसार क़स्बा सरायमीर सेनदुरी गाँव के निवासी मुहम्मद शाहिद ने सरायमीर के अलावा मुंबई में अपने किरायेदारों का दो महीने का किराया माफ कर दिया है। जिस से किरायेदार खुश और आभारी हैं।
मोहम्मद शाहिद की सरायमीर में खरेवां मोड़, पुलिस बूथ के सामने, न्यू मार्केट और पवई लाडपुर इन 4 जगहों पर दुकानें और रिहायशी घर हैं, जीन से 248,000 रुपये महीने केराया आता है। इसी तरह मुंबई में कुछ गोदाम हैं, जिस से महीने में डेढ़ लाख का किराया आता है। उन्होंने सभी किरायेदारों का दो महीने का किराया माफ कर दिया है।
फोटो: हौसला न्यूज़

हौसला न्यूज़ से बात करते हुए मोहम्मद शाहिद ने कहा कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए परिवार की सलाह से यह किराया माफ किया है। इसके लिए मुझ पर कोई दबाव नहीं था बल्कि परिवार की सहमति थी। उन्होंने कहा "हमने किराया इस लिए भी माफ कर दिया है, ताकि अन्य लोग भी आगे आयें और लॉकडाउन में परेशान लोगों की मदद करें।"
यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मोहम्मद शाहिद पुत्र इश्तियाक अहमद क़स्बा सरायमीर के सेनदुरी गांव के निवासी है।अपने भाइयों में दूसरे नंबर पर हैं । पिता और बड़े भाई सऊदी अरब में काम करते हैं, इसलिए घर की देखभाल इन्हीं के जिम्मे है।


अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

नया पेज पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें