सराय मीर में रुक रही हैं सभी ट्रेनें, स्थानीय लोग चिंतित

सराय मीर (असबाक़): स्थानीय समाचार वेबसाइट हौसला न्यूज़ के अनुसार आजमगढ़ और आस पास के जनपद के जो लोग दोसरे राज्यों से आरहे हैं वो सभी ट्रेनें सोमवार से सराय मीर रेलवे स्टेशन पर रुक रही हैं और यहीं से लोगों को रोडवेज बसों द्वारा विभिन्न शहरों और दूसरे जिलों में भी भेजा जा रहा है। 
सोमवार को विभिन्न राज्यों से कुल चार ट्रेनें आई थीं और आज मंगलवार अब तक तीन ट्रेनें लुधियाना, दिल्ली और कर्नाटक से आ चुकी हैं और एक अन्य ट्रेन के आने की सूचना है।


सराय मीर में ट्रेनों से लौट रहे लोगों को उनके गांवों और अन्य जिलों में ले जाने के लिए रोडवेज बसों की कतार लगी होई है।
हौसला न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार, खरेवां मोड से लेकर नंदाऊँ मोड़ तक बसें खड़ी होई हैं।
इन बसों की वजह से पूरी सड़क जाम हो गई है। छोटे वाहनों को सराय मीर के अंदर से चौक के रास्ते से दोसरी तरफ निकाला जा रहा है।
सराय मीर रेलवे स्टेशन को  दोसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों के लिए रुकने की जगह बनाया गया है जिस में जौनपुर, मऊ और अंबेडकरनगर आदि के यात्री भी शामिल हैं, जिन्हें रोडवेज बसों द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में पहुँचाया जा रहा है।
सराय मीर रेलवे स्टेशन को दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों के ठहरने की जगह बनाए जाने के कारण सराय मीर के निवासियों में गुस्सा और आक्रोश बढ़ रहा है। लोगों ने चेयरमैन के खिलाफ भी गुस्सा जाहिर किया और कहा की कोरोना से  बचाने के लिए ट्रेनों और बसों के ठहराव को यहां से हटाया जाए।
इंजीनियर गुफ़रान रफ़ीकी ने हौसला न्यूज़ को बताया कि सराय मीर के निवासियों का कहना है कि रेलगाड़ियों का ठहराओ कम आबादी वाले सुनसान क्षेत्र के स्टेशन पर होना चाहिए था ताकि स्थानीय लोगों को परेशानि न हो और कोरोना जैसी महामारी से बचा जा सके।


अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

नया पेज पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें