24 घंटे के अंदर 1132 नए मामले सामने आए हैं 5 लोगों की मौत हुई है 280 लोग ठीक हुए हैं

सऊदी अरब में 24 घंटों के अंदर नए कोरोना मरीजों का टेस्ट होने के बाद पता चला की 1132 लोग कुरौना से संक्रमित हैं जिसके बाद मरीजों की कुल संख्या 8274 तक पहुंच गई है।
स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता डॉक्टर मोहम्मद अल आली ने दैनिक बुनियाद पर होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में  बोलते हुए कहा कि आज 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस से 5 लोगों की मौत होने के बाद मरने वालों की कुल संख्या 92 हो गई है
24 घंटे के दौरान राज्य के अलग-अलग शहरों में कोरोना वायरस से 280 लोग ठीक भी हुए हैं अब तक 1329 लोग कोरोना वायरस को हराकर ठीक हो चुके है।

प्रवक्ता स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना था कि 24 घंटे के अंदर कोरोना वायरस से मारने वाले 5 लोगों में से एक जाज़न के रहने वाले थे जिनकी उम्र 34 साल थी जबकि 4 विदेशी थे जिनमें से एक जिद्दा और तीन मक्का में इस मर्ज से हलाक हुए । मरने वाले चार विदेशियों की आयु 45 से 80 वर्ष के दरमियान थी।
 ज्यादातर मरने वाले कोरोना वायरस के अलावा दूसरी खतरनाक बीमारियों में भी मुब्तेला थे।
कान्फ्रेंस में आगे बताया गया की कुल मरीजों में से 78 की हालत नाजुक है जिन्हें बहुत ही देखभाल यानी कि आईसीयू में रखा गया है जबकि बाकी लोगों की हालत बेहतर है उन्हें को रेनटाइम किया गया है जहां अच्छे तरीके से उनका इलाज जारी है।

अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

और नया पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें