सऊदी अरब में कोरोनरी मरीज़ों की संख्या बढ़कर 344 हो गई है

सऊदी अरब में कोरोनरी मरीज़ों की संख्या बढ़कर 344 हो गई है, उनमें से 8 ठीक होचूके हैं और दो की हालत गंभीर है

सऊदी स्वास्थ्य मंत्रालय ने घोषणा की है कि नए कोरोना वायरस (Covid19) के 70 नए मरीज़ शुक्रवार 20 मार्च को रिकॉर्ड पर आए हैं।
सऊदी अरब में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 344 हो गई है।
सऊदी समाचार एजेंसी एसपीए के अनुसार, नए मरीजों में से 11 मोरक्को, भारत, फिलीपींस, जॉर्डन, ब्रिटेन, संयुक्त अरब अमीरात और स्विट्जरलैंड से पहुंचे हैं। ट्रेंडिंग सऊदी अरब में काम करने वालों के लिए खुशखबरी जिस का इंतज़ार था वह ख़बर आगाई
 नए मरीजों को हवाई अड्डे से क्वारंटाइन में पहुंचा दिया गया है। संदेह के आधार पर इन सभी की जांच की गई। टेस्ट से साबित हुआ कि वह कोरोना से पीड़ित हैं।
स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, रियाज़ में कोरोना का एक मरीज़ तफ़तीशी कार्यवाही से गुजर रहा है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि 58 अन्य मरीज़ ऐसे हैं जो पहले से ही कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के साथ रह रहे थे। कुछ को शादी समारोह या शोक और पारिवारिक मेल के माध्यम से कोरोना वायरस का सामना करना पड़ा।
कोरोना वायरस के 70 नए रोगियों में से 49 रियाज़ , 11 जेद्दा और दो मक्का में हैं, जबकि मदीना मुनव्वरा, दम्मम, ज़हरान, कतीफ, बाहा, तबुक, बीशा और हफर अल-बातिन में एक एक हैं। इसे भी पढ़ें ब्रेकिंग न्यूज़; "सऊदी एयर" के टिकटों का फिर से उपयोग किया जा सकता है
स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह भी कहा है कि राज्य में नए कोरोना वायरस के मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 344 हो गई है। उनमें से 8 ठीक होचूके हैं और बाकी का इलाज चल रहा है। दो की हालत गंभीर है, बाकी सभी की हालत खतरे से बाहर है।

अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

और नया पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें