सऊदी अरबिया: कोरोना के 48 नए मरीज़, कुल संख्या बढ़ कर होई 392

सऊदी स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद अलअब्दुल आली ने कहा है कि सऊदी अरब में कोरोना के 48 और मरीज़ सामने आए हैं और अब  संख्या बढ़कर 392 हो गई है।
उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय मौजूदा स्थिति को दूर करने के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रहा है। ट्रेंडिंग सऊदी अरब में काम करने वालों के लिए खुशखबरी जिस का इंतज़ार था वह ख़बर आगाई
वेब समाचार 'सबक' ने स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता के हवाले से कहा कि "अब तक सऊदी अरब में नए कोरोना वायरस से संक्रमित 8 मरीजों के ठीक होने के बाद कुल संख्या 16 हो गई है"।
स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता का कहना था कि कोरोना वायरस के प्रकोप को बेहतर ढंग से नियंत्रित करने के लिए  मंत्रालय द्वारा बरती जाने वाली सभी सावधानियों का पालन करना चाहिए। ताकि जल्द से जल्द इस महमारी पर बेहतर अंदाज़ मे क़ाबू पाया जा सके।

याद रखें कि सऊदी अरब में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय आपातकालीन उपायों पर काम कर रहा है।
इस संबंध में, स्वास्थ्य मंत्रालय ने उर्दू सहित कई भाषाओं में एहतियाती पत्र भी प्रकाशित किए हैं।
इसके अलावा, मंत्रालय ने कोरोना के बारे में सटीक जानकारी प्राप्त करने या कोरोना के रोगी की रिपोर्ट करने के लिए टोल-फ्री नंबर 937 भी लॉन्च किया है। ट्रेंडिंग ब्रेकिंग न्यूज़; "सऊदी एयर" के टिकटों का फिर से उपयोग किया जा सकता है
विश्व स्वास्थ्य संगठन के सिद्धांतों के अनुसार कोरोना के रोगियों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा संगरोध केंद्र स्थापित किए गए हैं, जबकि कोरोना वायरस का परीक्षण करने वाले प्रत्येक शहर में केंद्रीय प्रयोगशालाएं स्थापित की गई हैं। जहां कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाता है।

अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

और नया पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें