सऊदी अरबिया में रहने वाले विदेशियों पर कोई उमरह फीस मुक़र्रर नहीं की - हज उम्रा मंत्रालय

सऊदी अरबिया में रहने वाले विदेशियों पर कोई उमरह फीस मुक़र्रर नहीं की


(रियाद /सऊदी अरबिया )सऊदी अरब में रहने वाले विदेशियों पर उमरह फीस मुक़र्रर नहि की गई है इस के बारे में सोशल मीडिया पर जो ख़बरें चल रही हैं वह बे बुन्याद हैं।
हज उम्रा उप मंत्री डॉक्टर अब्दुल फअत्तह मशात ने घोषणा जारी करते हुए कहा है कि सोशल मीडिया सहित विभिन्न विदेशी मीडिया पर यह खबर जरी की गई है कि हज उम्रा मंत्रालय ने मक्का के अलावा सऊदी अरब के अन्य शहरों में स्थित विदेशियों पर उमरा फीस  मुक़र्रर की है और शुल्क वसूली के लिए मक्का के सभी मार्गों
सहित किंग अब्दुल अजीज इंटरनेशनल एयरपोर्ट, ताइफ़ एयरपोर्ट और मदीना के राजकुमार मोहम्मद बिन अब्दुल अज़ीज़ एयरपोर्ट पर शुल्क वसूली काउंटर स्थापित किए हैं यह पूरी खबर बे बुन्याद और गलत है 
सऊदी अरब ने कभी भी उमरह शुल्क नहीं लगाया हज व उमरह मंत्रालय देश विदेश के हज और उमरह करने वालों के लिए नि: शुल्क सेवाएं प्रदान करता है।
सऊदी अरब के विज़न 2030 तक हज और उमरह करने वालों की संख्या 30 मिलियन निर्धारित कि गई हैमंत्रालय इस दृष्टि को प्राप्त करने के लिए सभी सुविधाएं प्रदान कर रहा है।

अगर यह खबर आप हमारे एंड्राइड एप्प पर पढ़ रहे है तो फिर आप यह ज़रूर लिखें की आप को यह एप्प कैसा लगा अगर अच्छा लगा तो दोस्तों को भी शेयर करें।
और अगर यह खबर आप हमारी वेबसाइट पर पढ़ रहे है तो आप को बता दें की हमारा एंड्राइड एप्प प्ले स्टोर में अपलोड होचुका है लिंक निचे दी गई है उस पर क्लिक कर के डाउनलोड कर लें और और इस तरह की हर नई अपडेट से बाखबर रहें।

अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

नया पेज पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें