घरेलू उड़ानों के टिकट के दामों में किसी तरह की कोई भी वृद्धि नहीं हुई है

सऊदी नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने कहा है कि घरेलू उड़ानों के लिए टिकट की कीमतों में कोई वृद्धि नहीं हुई है।
सऊदी समाचार एजेंसी एसपीए के अनुसार, नागरिक उड्डयन मंत्रालय के प्रवक्ता इब्राहिम अल-रूसा ने कहा कि सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि आने वाले दिनों में सऊदी अरब की घरेलू उड़ानों के टिकट की कीमतों में 80% की वृद्धि होगी। इस प्रकार की जानकारी कई खातों से फैलाई जा रही है।

नागरिक उड्डयन मंत्रालय के प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि घरेलू उड़ानों के लिए टिकट की कीमतों में वृद्धि के सभी दावे गढ़े गए हैं - उपभोक्ताओं ने अपनी तरफ से सोशल मीडिया पर टिकट की कीमतों में वृद्धि की रिपोर्ट फैलाई है।
प्रवक्ता ने कहा कि घरेलू उड़ानों के लिए टिकट की कीमतों में वृद्धि के दावे झूठे हैं। इस संबंध में सोशल मीडिया पर सभी ट्वीट्स गढ़े गए हैं।
उपभोक्ताओं को अफवाहों के जाल में नहीं पड़ना चाहिए और समाचार के लिए केवल संबंधित एजेंसियों के स्रोतों पर भरोसा करना चाहिए।
याद रहे कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने बुधवार को घोषणा की थी कि सऊदी अरब के 11 हवाई अड्डों से घरेलू उड़ानों को रविवार, 31 मई से फिर से शुरू किया जाएगा। लेकिन अब 13 हवाई अड्डों से घरेलू उड़ानें शुरू की जाएंगी इस सूची में अब अर अर और अल जौफ भी शामिल कर लिए गए हैं।

अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

और नया पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें