यातायात दुर्घटना में छात्रा की मौत, भाई घायल


निज़ामाबाद (हौसला न्यूज़): गुरुवार को कप्तान गंज से छात्रा अपने भाई के साथ पोलियटकनक में प्रवेश करने के लिए निज़ामाबाद आरही थी की रास्ते में वह ट्रक की चपेट में आ गई जिसके कारण मोटरसाइकिल पर बैठी छात्रा की मौके पर मौत हो गई जब की उसका चचेरा भाई घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
निज़ामाबाद कस्बे के थाना कप्तान गंज की रहने वाली 20 वर्षीय नेहां पत्री गिरधारी गुरुवार सुबह लगभग 8 बजे अपने 24 वर्षीय चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव के साथ बाइक से निज़ामाबाद पोलियटकनक में प्रवेश के लिए जा रही थी। जब वह निज़ामाबाद कस्बे की नई सड़क पर पहुँचे तो तभी दूसरी तरफ से एक तेज गति ट्रक जो मोहम्मदाबाद की तरफ जा रहा था मोटर साइकिल में पीछे से टक्कर मारदी। जिस से मोटरसाइकिल  पर बैठी नेहा सड़क पर गिर गई और मोटरसाइकिल चला रहा उसका भाई छटक कर दूर गिर गया।
स्थानीय लोगों का कहना है की ट्रक की चपेट में आने से नेहा की मौके पर ही मौत होगी जब की उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।
रिपोर्ट के अनुसार दुर्घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को बाज़ार के लोगों ने घेर कर पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि घायल धर्मेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और छात्रा को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

नया पेज पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें