हवाई अड्डे पर नए आने वालों के लिए मुफ़्त सिम


सऊदी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर नए आने वालों के लिए मुफ़्त प्रीपेड सिम कार्ड


      सऊदी अरब लेबर मंत्रालय ने पिछले साल एक मुफ्त सिम कार्ड सेवा शुरू की थी, जो सऊदी टेलीकॉम कंपनी (एसटीसी) के साथ मिलकर राज्य के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डों पर नए आने वालों के लिए एक निःशुल्क प्रीपेड सिम  कार्ड की पेशकश करेगा।
             सऊदी अरब के अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एसटीसी से एक फ्री सिम कार्ड प्राप्त करने के लिए, आने वालों को अपना पासपोर्ट, वीज़ा और उंगली प्रिंट प्रदान करना है। सिम सक्रिय हो जाएगा और आपके फोन में इसे डालने के बाद उपयोग करने के लिए तैयार हो जाएगा।
         शुरू में यह सेवा रियाद किंग खालिद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुरू हुई थी, यह प्रीपेड सिम कार्ड निशुल्क कॉलिंग मिनटों और एसएमएस संदेशों के साथ भरी हुई है, जिसे स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर परिवार और दोस्तों को फोन करने और संदेश भेजने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
             सऊदी अरब के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर 9 विदेशी भाषाओं के साथ मुफ्त सिम कार्ड सेवा उपलब्ध है और यह सऊदी अरब के लेबर अधिकारों के साथ आने वालों को शिक्षित करेगा। यह लेबर संबंधी मामलों तक पहुंचने और लेबर विवादों के मामले में सहायता लेने के लिए उन्हें मार्गदर्शन करने के लिए एक मंच स्थापित करेगा।
            रियाद किंग खालिद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एसटीसी मुक्त सिम कार्ड काउंटर सामान बेल्ट के बगल में है, जहां आप अपना सामान प्राप्त करते हैं, आप वहां लोगों की भीड़ देख सकते हैं, बस वहां जाएं और अपना नया सिम कार्ड हासिल करें।
           यह सेवा नए आने वालों को राज्य में अपने दूतावासों और कांसुलेट्स के साथ संवाद करने में मदद करती है, अगर आप को और सहायता की आवश्यकता है, तो आप सरकार के मुफ्त ग्राहक सेवा पर कॉल कर सकते हैं।
मुफ्त ग्राहक सेवा केंद्र संख्या 19911।


अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

नया पेज पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें