सऊदी अरब के तमाम शहरों में कर्फ्यू समय बढ़ा दिया गाय है

सऊदी ग्रह मंत्रालय ने घोषणा की है कि राज्य के सभी शेष शहरों और क्षेत्रों में कर्फ्यू समय बढ़ा दिया गया है, जिसे बुधवार 8 अप्रैल 2020 से लागू किया जाएगा।
सऊदी समाचार एजेंसी 'एसपीए' के अनुसार, ग्रह मंत्रालय के विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि "कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए हेफाज़ती उपायों के तहेत कई फैसले किए गए हैं जिन का उद्देश्य  नागरिकों और निवासियों को उनकी रोज़ की जरूरतों को समान रूप से पूरा करने के लिए सुविधा देना है। किया आप जानते हैं सिगरेट पीने वाला कोरोना वायरस का जल्द शिकार हो सकता है

ग्रह मंत्रालय की तरफ से किए जाने वाले फैसलों में यह कहा गया है कि "राज्य के अन्य शहरों और क्षेत्रों में भी कर्फ्यू के समय में बढ़ोत्रि बुधवार 8 अप्रैल से कि जा रही है।"
जिसके अनुसार, उन सभी शहरों में जहां कर्फ्यू का समय कम था, अब कर्फ्यू दोपहर 3 बजे से शुरू होगा, जो सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा।
निर्णय में कहा गया है कि रेस्तरां में 'केवल टेक-अवे' की अनुमति होगी। चिकित्सा सिद्धांतों को ध्यान में रखते हुए होम डिलीवरी सेवा सभी सुरक्षा उपायों के तहत दस बजे तक प्रदान कि जा सकती है ।

'गैस केंद्रों, कपड़े धोने, मींटीनेंस, इलेक्ट्रीशियन, एयर कंडीशनिंग सिस्टम का काम करने वाले लोगों के अलावा टैंकर सेवा प्रदाताओं और पेट्रोल स्टेशनों के भीतर फास्ट सर्विस सेंटर से जुड़े लोगों को कम करने की अनुमति होगी। ट्रेंडिंग अब्शिर के बिना अपने इक़ामा की अंतिम तारीख (Expiry Date) कैसे चेक करें ?
हनी किसान, केटेल, पोल्ट्री और मछली फार्म, जिन्हें साप्ताहिक रूप से पर्यावरण और जल मामलों के मंत्रालय की ओर से पुलिस स्टेशन के सहयोग से एक लाइसेंस जारी किया जाएगा।
कल्याणकारी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता और स्वयंसेवक हमेशा की तरह अपनी सेवाएं जारी रखेंगे।

ग्रह मंत्रालय ने यह सुनिश्चित किया है कि सभी मामले लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए किए जा रहे हैं, जिसका सभी को पालन करना ज़रूरी है ।
खुद को अपडेट रखें, व्हाट्सएप ब्रॉडकास्ट से जुड़ें। नीचे लिंक पर क्लिक करें या फिर Join लिख कर 9628-26-3050 पर भेजें।

अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

और नया पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें