हिंदू महिला का दूरसंचार कंपनी के मुस्लिम कर्मचारी की सेवा लेने से इनकार


नई दिल्ली: भारत में एक हिंदू महिला ने देश की एक बड़ी दूरसंचार कंपनी के मुस्लिम कर्मचारी की सेवा का उपयोग करने से इनकार कर दिया है, जिसके बाद कम्पनी के एक हिंदू कर्मचारी ने शिकायत दूर करने की ज़िम्मेदारी संभाली तो सोशल मीडिया पर तूफान आगया। ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने पूजा सिंह और टेलीकॉम कंपनी एयरटेल दोनों की आलोचना की। पूजा सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि "डिअर शोएब! आप एक मुसलमान हैं और मुझे आपके काम करने के तरीके पर भरोसा नहीं  इसलिए मेरी शिकायत दूर करने के लिए आप किसी हिंदू कर्मचारी को भेजें।
फिर, एयरटेल के एक हिंदू कर्मचारी ने ट्विटर पर ही पूजा सिंह से संपर्क किया और कहा कि वे उनकी  समस्या का समाधान करने की कोशिश करेंगे। कुछ महीने पहले भी एक हिंदू उपयोगकर्ता ने एक मुस्लिम चालक टैक्सी में  यात्रा करने से मना कर दिया था। पूजा सिंह की ट्वीट और एट्रियल के व्यवहार पर कई प्रमुख लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी।
कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह  ने कहा कि वह अब एयरटेल को एक भी पैसा नहीं देंगे और किसी दोसरी कम्पनी की सेवाएं हासिल करेंगे। राइटर और कालम निगार चेतन भगत ने कहा की डेर सिक (बीमार) मैडम ! यह एयरटेल का ग्राहक सेवा केंद्र है हिन्दू के लिए एक दबाएँ, उत्तर भारतीय के लिए दो दबाएं। बधाई हो, आप देश को विभाजित करने और इस तरह के मामले में अपनी राजनीति को बनाए रखने में सफल होगई हैं। इस आलोचना के बाद एयरटेल ने एक बयान जारी किया और कहा कि डेरा पूजा! एयरटेल धर्म या जाति के बीच कोई फर्क नहीं करता है, और हम आपसे भी ऐसा करने का अनुरोध करेंगे।

अपना कमेन्ट लिखें

कृपया कमेंट बॉक्स में किसी भी स्पैम लिंक को दर्ज न करें।

नया पेज पुराने
Sidebar ADS

asbaq.com

हिन्दी न्यूज़ की लेटैस्ट अपडेट के लिए हमे टेलीग्राम पर जॉइन करें

क्लिक करके जॉइन करें